Gujarat Exclusive > देश-विदेश > वानखेड़े पर मलिक का एक और बड़ा आरोप, पार्टी में मौजूद था बड़ा ड्रग माफिया, लेकिन उसे छोड़ दिया गया

वानखेड़े पर मलिक का एक और बड़ा आरोप, पार्टी में मौजूद था बड़ा ड्रग माफिया, लेकिन उसे छोड़ दिया गया

0
585

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. आज मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग जांच करने आए हैं मैं उन्हें कहता हूं कि क्रूज़ की CCTV मंगवाओ, जैसे खंगालेंगे दुनिया का बहुत बड़ा ड्रग माफिया उस पार्टी में था. उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी, खेल तो हो गया लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है इसका जवाब NCB को देना पड़ेगा.

इतना ही नहीं मलिक ने आगे कहा कि कहा जा रहा है कि क्रूज़ ड्रग मामले में जांच को भटकाने के लिए नवाब मलिक पिछले 20-22 दिन से अलग-अलग तरह से चीज़ों को सामने ला रहा है. मेरा काम है कि अगर कोई आंख पर पट्टी बांध ले तो उसको खोलना मेरा फर्ज़ है. इस पूरे खेल में दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े साहब से भी है.

इस मौके पर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने कहा कि अगर हम समीर वानखेड़े का फर्जीवाड़ा खोल रहे हैं तो पूरी बीजेपी क्यों छटपटा रही है? क्या जिन्न की जान तोते में है? पूरी बीजेपी वानखेड़े को लेकर छटपटा रही है कि कहीं पोपट मर गया तो बीजेपी तो नहीं मर जाएगी.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि क्रूज़ की पार्टी फैशन टीवी ने आयोजित की थी. बिना महाराष्ट्र सरकार की जानकारी के, कोविड प्रोटोकॉल होने के बावजूद कोई भी अनुमति महाराष्ट्र पुलिस से, राज्य के गृह विभाग से नहीं ली गई. इसको चलाने की अनुमति शिपिंग निदेशक से ली गई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-205/