Gujarat Exclusive > राजनीति > ललितपुर: मृतक किसानों के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, कहा- BJP सरकार की नीयत और नीति किसान विरोधी

ललितपुर: मृतक किसानों के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, कहा- BJP सरकार की नीयत और नीति किसान विरोधी

0
730

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ललितपुर पहुंचकर 4 मृतक किसानों के परिज़नों के साथ मुलाक़ात की. मृतक किसान कृषि उर्वरक खरीदने के लिए लाइनों में इंतज़ार कर रहे थे तब इनकी कथित तौर पर गिरने के बाद मृत्यु हो गई थी. ललितपुर रवाना होने से पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर जमकर हमला बोल, इतना ही नहीं प्रियंका ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी करार दिया.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “किसान मेहनत कर फसल तैयार करे तो फसल का दाम नहीं. किसान फसल उगाने की तैयारी करे, तो खाद नहीं, खाद न मिलने के चलते बुंदेलखंड के 2 किसानों की मौत हो चुकी है. लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगा है. इनकी नीयत और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है.”

ललितपुर पहुंचकर 4 मृतक किसानों के परिज़नों के साथ मुलाक़ात करने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल हुई है. सरकार ने किसानों को पूरी तरह से नकारा है. ये केवल 4 परिवारों की समस्या नहीं है बल्कि पूरे बुंदेलखंड की यही समस्या है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि बोरियों में पहले के मुकाबले कम खाद दी जा रही है लेकिन उसके दाम बढ़ा दिए हैं. ये किसान क्या करेंगे? किसानों की बहुत समस्याएं हैं लेकिन सरकार सुन नहीं रही है. किसान कहीं गाड़ी के नीचे कुचला जा रहा है तो कहीं इस तरह की चीज़ों से कुचला जा रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/another-serious-allegation-malik-on-sameer-wankhede/