Gujarat Exclusive > देश-विदेश > वानखेड़े NCB में प्राइवेट आर्मी खड़ी कर करते हैं उगाही, मिला है राजनीतिक संरक्षण: नवाब मलिक

वानखेड़े NCB में प्राइवेट आर्मी खड़ी कर करते हैं उगाही, मिला है राजनीतिक संरक्षण: नवाब मलिक

0
871

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते माह एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया था. मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब एनसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर NCP नेता नवाब मलिक ने इस कार्रवाई को फर्ज़ीवाड़ा करार दिया था. इतना ही नहीं उसके बाद से वह लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पर हमलावर हैं.

मंगलवार यानी आज सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एक बार फिर से मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा. नवाब मलिक ने कहा कि मैं इस बात पर आज भी कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है. इसकी जांच होनी चाहिए, ड्रग्स का घिनौना खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है.

मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पर हमला बोलते हुए कहा कि समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की. ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है. वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है.

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आगे कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ. देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए. नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-209/