Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी राजनीतिक भाषण और पार्टी की मार्केटिंग के लिए केदारनाथ आए: हरीश रावत

PM मोदी राजनीतिक भाषण और पार्टी की मार्केटिंग के लिए केदारनाथ आए: हरीश रावत

0
279

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में विकास की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. केदारनाथ धाम पहुंचे PM मोदी ने गर्भगृह में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी प्रतिमा का अनावरण किया. पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हमला बोला है.

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक भाषण और अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए केदारनाथ आए हैं.
रावत ने आगे कहा कि वे (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) केदार बाबा के दर्शन कम कर रहे हैं, केदार बाबा का नाम लेकर अपने दर्शन लोगों को ज़्यादा दिखा रहे हैं. आज कांग्रेस हर ज़िले में जहां-जहां ज्योतिर्लिंग है वहां जलाभिषेक कर रही है. हम शिव, गंगा और देव भक्त हैं.

गौरतलब है कि आज सुबह पीएम मोदी केरदारनाथ पहुंचे थे. कई परियोजनाओं का लोकार्पण करने के बाद उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया था.

उत्तराखंड के केदरनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि श्री आदि शंकराचार्य ने पवित्र मठों के साथ चार धामों की भी स्थापना की. उन्होंने सब कुछ त्याग कर देश, समाज और मानवता के लिए जीने वालों के लिए एक सशक्त परंपरा खड़ी की. कई साल पहले केदारनाथ धाम में त्रासदी आई थी. मैंने अपनी आंखों से उस तबाही को देखा था. लोग सोचते थे कि हमारा केदारनाथ धाम फिर से उठ खड़ा होगा क्य़ा? लेकिन मेरे अंदर की आवाज़ कह रही थी कि केदारनाथ धाम पहले से अधिक आन, बान और शान के साथ खड़ा होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tejashwi-yadav-cm-nitish-attack/