Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को फिर घेरा, साली पर लगाया ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने का आरोप

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को फिर घेरा, साली पर लगाया ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने का आरोप

0
719

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. नए आरोप में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की साली पर ड्रग्स रैकेट जुड़े होने का आरोप लगाया है. मलिक ने ट्वीट कर वानखेड़े से पूछा है कि किया क्या उनकी पत्नी की बहन साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थीं?

हफ्ता के पहले दिन एक बार फिर से मलिक ने वानखेड़े को घेरते हुए ट्वीट कर लिखा “समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? उनका एक केस पुणे कोर्ट में लंबित होने की वजह से आपको इसका जरूर जवाब देना चाहिए. यह रहा सबूत.” नवाब मलिक ने इसके साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ कागजाता साझा किया है. जिसमें 2008 का एक केस दिख रहा है.

 

गौरतलब है कि इससे पहले 6 नवंबर को नवाब मलिक ने ट्वीट कर लिखा था “मैंने आर्यन खान से फिरौती की मांग और उनके अपहरण के लिए समीर दाऊद वानखेड़े की भूमिका की जांच के लिए एसआईटी की मांग की थी. अब दो एसआईटी टीमें गठित (केंद्र और राज्य) की गई हैं, देखते हैं इनमें से कौन सी एजेंसी वानखेड़े के काले कारनामों की पोल खोलती है और उन्हें तथा उनकी खुराफाती प्राइवेट आर्मी को बेनकाब करती है.”

गौरतलब है कि नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद से लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं. इसके खिलाफ समीर के पिता ने मुंबई उच्च न्यायालय में मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ की मानहानि का दावा ठोका है. नवाब के आरोपों की वजह से समीर वानखेड़े की परेशानियां बढ़ती जा रही है. उनकी आर्यन खान जांच मामले से छुट्टी कर दी गई है. इतना ही नहीं उनके ऊपर लगे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lal-krishna-advani-birthday-pm-modi-greetings/