Gujarat Exclusive > राजनीति > चुनाव से पहले मायावती का बड़ा ऐलान, दलबदलु और बागियों को अब BSP में नहीं मिलेगी एंट्री

चुनाव से पहले मायावती का बड़ा ऐलान, दलबदलु और बागियों को अब BSP में नहीं मिलेगी एंट्री

0
650

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी हर दिन नया-नया ऐलान कर रही है. इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि अब दलबदलु और अन्य पार्टी के बागी नेताओं की बहुजन समाज पार्टी में एंट्री नहीं होगी. इतना ही नहीं मायावती ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया है कि ऐसे लोगों को टिकट दिलाने की सिफारिश भी न करें.

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. मायावती ने पहले ट्वीट में लिखा “बी.एस.पी. व अन्य विरोधी पार्टियों के भी निष्कासित किए गए लोगों को सपा में शामिल किये जाने से इस पार्टी का कुनबा व जनाधार आदि बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे यह और भी घटता व कमजोर होता हुआ ही चला जाएगा.”

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा “जबकि सपा को यह मालूम होना चाहिये कि ऐसे स्वार्थी व दलबदलू किस्म के लोगों को लेने से, इनकी खुद की अपनी पार्टी में टिकटार्थी लोग अब बहुत गुस्से में हैं, जो अधिकाशः बी.एस.पी. के सम्पर्क में हैं. वैसे भी वे चुनाव में अन्दर-अन्दर इस पार्टी को काफी नुकसान पहुँचाने वाले हैं.”

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा “लेकिन बी.एस.पी. के लोग ऐसे में दूसरी पार्टियों के विधायकों व अन्य लोगों के टिकट कटने पर उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दिलवाने से ज़रूर परहेज़ करें तथा उनके स्थान पर अपनी पार्टी के लोगों को ही टिकट देने पर ज्यादा ज़ोर दें तो यह उचित होगा.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-yogi-opposition-attack/