Gujarat Exclusive > राजनीति > कल मैं देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का हाइड्रोजन बम फोड़ूंगा: नवाब मलिक

कल मैं देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का हाइड्रोजन बम फोड़ूंगा: नवाब मलिक

0
579

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. ड्रग्स मामले को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग अब अंडरवर्ल्ड से नेताओं के रिश्ते के आरोपों पर आकर टिक गया है. आज फडणवीस ने नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने का आरोप लगाया था. उनके इन आरोपों पर पलटवार करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि मैंने किसी बम ब्लास्ट के आरोपी से जमीन नहीं खरीदी है. कल मैं देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का हाइड्रोजन बम फोड़ूंगा.

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब मलिक के बम ब्लास्ट के आरोपियों से संबंध हैं. आज एक जगह को लेकर आपने लोगों के सामने कुछ कागज रखे कि हमने 1.5 लाख फुट जमीन कौड़ी मोल माफिया के जरिए खरीदी. हमें लगता है कि आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं.

नवाब मलिक ने कहा कि मैंने मदीनतुल अमान की सोसायटी से जमीन ली थी. उसे 20 रुपये फुट में खरीदने के आरोप गलत है. नवाब मलिक ने कहा कि मैं दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर को नहीं जानता, मैंने जमीन को कानूनी तरीके से खरीदी है. मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बम धमाका करने की बात कही थी, लेकिन नहीं कर पाए. अब मैं उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फोड़ूंगा. देवेंद्र फडणवीस का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है और उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए किस तरह से अंडरवर्ल्ड के जरिए पूरे शहर को होस्टेज बना रखा था इसकी जानकारी कल दूंगा.

मुंबई ब्लास्ट के दोषियों से खरीदी जमीन- फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर बड़ा हमला बोला है. फडणवीस ने दावा किया कि नवाब मलिक के परिवार ने अंडरवर्ल्ड के लोगों से जमीन खरीदी थी. नवाब मलिक आपने मुंबई के गुनहगारों, मुंबई में बम विस्फोट करने वालों से जमीन क्यों खरीदी? ऐसी कौन सी बात थी कि जिसके कारण मुंबई के गुनहगारों ने एलबीएस रोड पर तीन एकड़ जमीन आपको 20 लाख रुपये में दे दी?, फडणवीस ने आगे कहा कि चार प्रॉपर्टी में 100% अंडरवर्ल्ड का एंगल है, मेरे पास जो सारे सबूत हैं मैं वो सक्षम प्राधिकारी को दूंगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/devendra-fadnavis-nawab-malik-counterattack/