Gujarat Exclusive > राजनीति > पद्मश्री पर कांग्रेस नेता ने कहा- काम की वजह से नहीं बल्कि नफरत फैलाने पर मिला कंगना रनौत को अवॉर्ड

पद्मश्री पर कांग्रेस नेता ने कहा- काम की वजह से नहीं बल्कि नफरत फैलाने पर मिला कंगना रनौत को अवॉर्ड

0
662

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला था. अब कंगना को पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बीते दिनों कंगना को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया था. सम्मानित होने के बाद सोशल मीडिया पर कंगना के नाम की चर्चा हो रही है. कंगना रनौत के फैंस इस उपलब्धि से खुश हैं. लेकिन वहीं कुछ लोग कंगना रनौत को ट्रोल भी कर रहे हैं.

इतना ही नहीं कंगना को पद्मश्री देने को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. कांग्रेस नेता उदित राजे ने सोशल मीडिया पर कंगना को मिले इस सम्मान पर निशाना साधा है. मोदी सरकार को घेरते हुए उदित राज ने कहा कि पद्मश्री सम्मान सोनू सूद को मिलना चाहिए था.


कांग्रेस नेता उदित राज ने एक ट्वीट में लिखा “लोग हैरान हैं कि पदमश्री सोनू सूद को मिलना चाहिए था मिला कंगना रनौत को. किस दुनिया में हो, यहां काम पर नहीं झूठ और नफरत फ़ैलाने पर मिलता है.” इसके अलावा छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त महाधिवक्ता अशोक बसोया ने कहा- मेरा एक सवाल है मोदी जी, सोनू सूद को पद्मश्री क्यों नहीं दिया गया?

लेखिका और पूर्व पत्रकार प्रीति चौबे ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर यह पद्मश्री कोरोना महामारी के दौरान गरीबों का मसीहा बने सोनू सूद को दिया जाता तो पद्मश्री का सम्मान और बढ़ सकता था! लेकिन यह उन्हें मिलेगा जो सरकार की चापलूसी कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/singhu-border-agitating-farmer-death/