Gujarat Exclusive > गुजरात > पूरे देश में गुजरात से आता है ड्रग्स, नवाब मलिक ने कहा- सामने लाएंगे ड्रग्स कनेक्शन

पूरे देश में गुजरात से आता है ड्रग्स, नवाब मलिक ने कहा- सामने लाएंगे ड्रग्स कनेक्शन

0
742

मुंबई: एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ड्रग्स कार्रवाई मामले को लेकर कुछ समय से आमने-सामने हैं. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि मलिक के दामाद के घर से ड्रग्स एनसीबी ने जब्त किया था. इस बीच मलिक ने आज सवाल खड़ा करते हुए कहा कि द्वारका में जब्त की गई ड्रग्स क्या यह संयोग है? नवाब मलिक ने एनसीबी के डीजी से आग्रह किया कि 1085 में कानून देश को नशा मुक्त बनाने के लिए बनाया गया था.

मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में गुजरात से ड्रग्स पहुंच रहा है. हम गुजरात के ड्रग कनेक्शन को देश के सामने लाएंगे. नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी के डीजी इस मामले को गंभीरता से लेंगे, यह हमारा अनुरोध है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए. नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी प्रचार कर रही है कि नवाब मलिक अकेले लड़ रहे हैं लेकिन मेरे साथ पवार और सीएम दोनों हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की बेटी नीलोफर खान मलिक ने आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मानहानि का नोटिस भेजा है. इस नोटिस में मानसिक उत्पीड़न, दर्द और वित्तीय नुकसान का आरोप लगाया गया है. नोटिस में 5 करोड़ रुपया हर्जाना मांगा गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nadiad-newborn-baby-orphanage-absconding/