Gujarat Exclusive > देश-विदेश > निकाह का फोटो साझा कर नवाब मलिक ने कहा- यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े?

निकाह का फोटो साझा कर नवाब मलिक ने कहा- यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े?

0
656

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. आज सुबह नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के निकाह की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. गौरतलब है कि मलिक ने इससे पहले समीर वानखेड़े का निकाहनामा जारी कर उनको मुस्लिम करार दिया था.

आज सुबह एक बार फिर से एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए नवाब मलिक ने उनके निकाह की फोटो साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा “कबूल है, कबूल है, कबूल है…..यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े?”

 

इससे पहले नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया था. मलिक ने कहा था कि IRS के उम्मीदवारों के अधिकारों को फर्जीवाड़ा करके छीना गया है. फर्ज़ी मामले बनाना, लोगों से बड़े पैमाने पर पैसा वसूल करना और वो ही पैसा बिल्डरों के पास पार्क करना. इसने बड़े पैमाने में फर्ज़ी मामले बनाए, लोगों को डराया, पैसे वसूल किए. इतना ही नहीं मलिक ने वानखेड़े का निकाहनामा भी जारी किया था.

नवाब मलिक के आरोपों का जबाव देते हुए समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा था कि वह शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी. क्रांति रेडकर ने कहा था कि समीर वानखेड़े को पता था कि वो हिन्दू हैं और उन्हें स्पेशल मैरिज एक्ट में शादी करनी है और उन्होंने वो की. तो फर्जीवाड़ा कहां हुआ? समीर वानखेड़े ने अपनी जाति और धर्म के बारे में कभी झूठ नहीं बोला है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-224/