Gujarat Exclusive > राजनीति > योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, कहा-दमदार झूठ बोलने में माहिर

योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, कहा-दमदार झूठ बोलने में माहिर

0
445

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव से पहले राज्य की सियासी सरगर्मियां अपने चरम सीमा पर हैं. सियासी पार्टियां अलग-अलग तरीकों का वादा कर वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. सत्ताधारी भाजपा संगठन को मजबूत कर चुनाव में कामयाबी हासिल करना चाहती है. वहीं सपा भी अपनी खोई हुई सियासी जमीन को तलाशने की कोशिश कर रही है.

बांदा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि बुदेंलखंड एक्सप्रेसवे 4.5 साल बाद भी आधा अधूरा है, पूरा नहीं हो पाया है. घर-घर नल पहुंचाने की योजना राठ से शुरू की गई थी, लेकिन राठ की योजना को बंद कर दिया गया. आज भी बुंदेलखंड के घरों में नल से पानी नहीं पहुंचा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे कहा कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. ये वही लोग हैं जिन्होंने कहा था कि चप्पल पहनने वाले लोगों को हम हवाई यात्रा करवाएंगे और पेट्रोल-डीज़ल इतना मंहगा हो गया है कि गरीब की गाड़ी नहीं चल सकती है.

सत्ताधारी योगी सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह दमदार सरकार चलाने वाले लोग नहीं हैं ये दमदार झूठ बोलने में माहिल लोग हैं. बुंदेलखंड के नौजवानों को नौकरी, रोजगार में पीछे छोड़ दिया. अगर किसी ने नौजवानों के सपनों को मारा है तो ये झूठ बोलने वालों ने किया है. किसानों को खाद और DAP नहीं मिल रहा है. सरकार ने इसके लिए कोई इंतजाम नहीं किया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-new-variant-threat-increased-india/