Gujarat Exclusive > राजनीति > मायावती ने BJP-सपा और कांग्रेस के चुनावी वादों पर कसा तंज, कहा- जनता इनसे रहे सतर्क

मायावती ने BJP-सपा और कांग्रेस के चुनावी वादों पर कसा तंज, कहा- जनता इनसे रहे सतर्क

0
642

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज ट्वीट कर सत्तारूढ़ बीजेपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं मायावती ने कहा कि चुनाव आते ही यह लोग वोटरों को लुभाने के लिए वादों की भरमार लगा देते हैं. लेकिन सत्ता में आने के बाद अपने चुनावी वादों को भूल जाते हैं. इतना ही नहीं मायावती ने वोटरों से ऐसे चुनावी वादों से सावधान रहने की भी अपील की.

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहला ट्वीट कर लिखा “यूपी में खासकर भाजपा, सपा, कांग्रेस आदि के द्वारा प्रदेश की जनता को लुभाने व गुमराह करने के लिए आए दिन प्रलोभन भरे जो चुनावी वादों की झड़ी लगाई जा रही है, जिनको सत्ता में आने के बाद अधिकांश को भुला दिया जाता है. अभी तक का इनका यही इतिहास रहा है. जनता इनसे सतर्क रहे.”

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा “अर्थात् भाजपा व सपा जनता को जो वादे कर रही हैं वे काम उन्होंने यहाँ अपनी सरकार के रहते हुए क्यों नहीं किए? कांग्रेस पार्टी भी महिलाओं को 40 % टिकट व स्कूटी आदि देने के जो वादे कर रही है वे काम इन्होंने उन राज्यों में क्यों नही किए जहाँ इनकी सरकारें हैं? यह भी सोचने की बात है.”

इससे पहले मायावती ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर चुनाव को हिंदू-मुस्लिम करने का लगाया था. मायावती ने कहा था कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है. इनके इस आखिरी हथकंडे से अर्थात हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-infinity-forum/