Gujarat Exclusive > राजनीति > ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं, CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार

ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं, CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार

0
620

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव से पहले राज्य की सियासी सरगर्मियां अपने चरम सीमा पर हैं. सियासी पार्टियां अलग-अलग तरीकों का वादा कर वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस बीच आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज कांग्रेस के गढ़ रायबरैली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला.

रायबरैली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश में माफियाओं की सूची जारी करनी चाहिए कि कितने माफिया हैं और वो किसी पार्टी में हैं. माफियाओं को भाजपा ने बढ़ाया है. क्या केंद्रीय राज्य मंत्री बर्ख़ास्त होंगे जिनके परिवार के लोगों पर उंगली उठी है कि उन्होंने किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी थी.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा से बड़ा झूठ कोई पार्टी नहीं बोल सकती. हमारे नौजवान जानते होंगे कि कहीं नौकरी नहीं है, परीक्षा रद्द हो जाएगी और अगर आपकी तैयारी अच्छी होगी तो हो सकता है कि पेपर लीक हो जाए. भाजपा कोई परीक्षा पूरी नहीं कर पाई.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता समाजवादी पार्टी के साथ खड़ी है. भाजपा ने जनता को सिर्फ दिक्कत, ज़िल्लत और किल्लत दी है. योगी सरकार कहती है कि ऑक्सीजन की कमी से किसी की मृत्यु नहीं हुई है. मुख्यमंत्री जी केवल झूठ बोलना जानते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shakti-singh-gohil-gujarat-government-attack/