Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी चुनाव से पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव के आवास पर आईटी रेड

यूपी चुनाव से पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव के आवास पर आईटी रेड

0
492

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर पर शनिवार सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की. उनके घर पर सुबह सात बजे से छापेमारी की जा रही है. इस बीच भारी संख्या में सुरक्षाबलों को उनके घरों के बाहर तैनात कर दिया गया है.

पता चला है कि आयकर की टीम वाराणसी से मऊ पहुंची थी. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. छापेमारी के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय को नजरबंद किया गया है. इस मौके पर राजीव राय ने कहा कि आयकर विभाग के लोग आए हैं. मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. मेरे पास कोई अवैध पैसा नहीं है. लेकिन लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं आया है.

सुबह करीब सात बजे इनकम टैक्स की टीम कोतवाली के सहादतपुरा स्थित राजीव राय के घर पहुंची. इस बात की जानकारी जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं को हुई, वे राजीव राय के घर के बाहर जमा होने लगे और हंगामा शुरू कर दिया. हालात को काबू में करने के लिए उनके घर के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ दी गई है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के निवास पर आयकर विभाग की छापेमारी पर सपा से ज़िलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी धीरज राजभर ने कहा कि आज अचानक सुबह किसी विभाग के लोग आए हैं. हमें अंदर जाने नहीं दे रहे, कुछ बता भी नहीं रहे कि क्या कार्रवाई चल रही है. अंदर से दरवाजा बंद है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-247/