Gujarat Exclusive > राजनीति > आयकर के छापे पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ईडी और सीबीआई का आना बाकी

आयकर के छापे पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ईडी और सीबीआई का आना बाकी

0
365

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय और उनके निजी सचिव जैनेंद्र यादव समेत कई करीबी नेताओं के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. आईटी रेड पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा को हार का जितना डर बढ़ेगा छापे भी उतने पड़ेंगे.

अखिलेश यादव इन दिनों समाजवादी विजय यात्रा पर हैं. रायबरेली में आईटी रेड पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि फिलहाल आईटी मैदान में आई है. ईडी, सीबीआई का उत्तर प्रदेश में आना बाकी है. आप लोग देखना दिल्ली से किसे-किसे भेजा जा रहा है?, अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा चुनाव में हार देखकर हैरान है. वह कुछ भी कर ले लेकिन राज्य में अपनी सरकार नहीं बनाएंगे.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की तमाम कोशिशों के बाद भी साइकिल स्पीड कम नहीं होने वाली है. उन्होंने आगे कहा कि अब यूपी में कई एजेंसियां ​​आएंगी. सपा प्रमुख ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. ताकि सपा नेताओं को बदनाम किया जा सके. यादव ने कहा कि प्रदेश में ठोको राज चल रहा है. उन्होंने यह भी सवाल किया कि किसानों को कुचलने के मामले में जांच एजेंसी की रिपोर्ट आने पर भाजपा मंत्री के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है.

गौरतलब है कि आज सुबह आयकर की टीम वाराणसी से मऊ पहुंची थी. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. छापेमारी के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय को नजरबंद किया गया है. इस मौके पर राजीव राय ने कहा कि आयकर विभाग के लोग आए हैं. मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. मेरे पास कोई अवैध पैसा नहीं है. लेकिन लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं आया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shocking-disclosure-on-rising-pollution/