Gujarat Exclusive > देश-विदेश > संघ प्रमुख से मुलायम की मुलाकात पर भड़की कांग्रेस, नई फोटो जारी कर सपा ने किया पलटवार

संघ प्रमुख से मुलायम की मुलाकात पर भड़की कांग्रेस, नई फोटो जारी कर सपा ने किया पलटवार

0
642

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अपनी नातिन निहारिका की शादी के मौके पर अपने आवास पर रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. रिसेप्शन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और देश के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमना जैसे दिग्गज लोग शामिल हुए थे. इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों एक ही सोफे पर बैठे हुए नजर आए थे. यह तस्वीर सामने आने पर सियासत गरम हो गई है.

राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्‍वीर सामने आने पर कांग्रेस को शिष्‍टाचार की नसीहत दे डाली है. वहीं इस मामले को लेकर सपा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा “”नई सपा” में ‘स’ का मतलब ‘संघवाद’ है?”

 

इस मामले को लेकर सपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की एक तस्वीर साझा कर कांग्रेस ने पलटवार किया है. सपा ने ट्वीट कर लिखा “राजनीतिक शिष्टाचार भूल चुकी है कांग्रेस! जिस कार्यक्रम की तस्वीर लगा रही कांग्रेस उसी कार्यक्रम में कांग्रेस की सहयोगी एनसीपी के नेताओं ने भी लिया नेताजी का आशीर्वाद, इस पर क्या कहेगी कांग्रेस?”

यह तस्वीर सबसे पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने शेयर की थी, जिसमें वह खुद भी नजर आ रहे हैं. मेघवाल संघ प्रमुख से अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं ले रहे हैं. तस्वीर सामने आने के थोड़ी ही देर बाद इस पर यूपी के सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mob-lynching-rahul-gandhi-central-government-attack/