Gujarat Exclusive > राजनीति > केंद्रीय मंत्री के इस्तीफे पर घमासान जारी, राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्ष का मार्च

केंद्रीय मंत्री के इस्तीफे पर घमासान जारी, राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्ष का मार्च

0
457

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी कांड में किसानों पर हमला एक साजिश का हिस्सा था. स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने यह जानकारी दी है. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा इस मामले में मुख्य आरोपी हैं. मामला सामने आने के साथ ही विपक्ष सदन से लेकर सड़क तक मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने बीते दिनों से सदन में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को एक क्रिमिनल करार दिया था.

दिल्ली में आज लखीमपुर खीरी मामले में गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के इस्तीफ़े की मांग को लेकर राहुल गांधी समेत विपक्षी सांसदों ने गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकाला.

इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों को जीप के नीचे कुचला है, रिपोर्ट आई है कि ये एक साजिश है, प्रधानमंत्री उस मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं. हम इस व्यक्ति को जेल में डाल कर दिखाएंगे, छोड़ेंगे नहीं.

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर कहा था कि मोदी जी, फिर से माफ़ी माँगने का टाइम आ गया… लेकिन पहले अभियुक्त के पिता को मंत्री पद से हटाओ. सच सामने है!

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/prayagraj-pm-modi-opposition-attack/