Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश यादव अगले 3 दिनों तक चुनावी रैली नहीं करेंगे, खुद को किया आइसोलेट

अखिलेश यादव अगले 3 दिनों तक चुनावी रैली नहीं करेंगे, खुद को किया आइसोलेट

0
593

लखनऊ: अगले साल होने वाले विधानसभा की तैयारियों में जुटे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा है. पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अखिलेश ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जिसकी वजह से वह अब अलीगढ़ में सपा और रालोद की होने वाली संयुक्त रैली में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. अखिलेश यादव अगले तीन दिनों तक खुद को आइसोलेट कर लिया है जिसकी वजह से उनके तमाम कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना RT-PCR रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा “परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे. आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील.”

 

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं थी. डिंपल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. डिंपल यादव ने ट्वीट कर लिखा “मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ludhiana-court-blast-cm-channi-statement/