Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट, केजरीवाल ने राजनीतिक साजिश की जताई आशंका

लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट, केजरीवाल ने राजनीतिक साजिश की जताई आशंका

0
543

अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी चुनावी मोड में आ गई है. मिशन पंजाब को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से आज से अपने दो दिन के पंजाब दौरे पर हैं. अमृतसर पहुंचे केजरीवाल ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर एक बार फिर से सीधा हमला बोला है. लुधियान जिला कोर्ट में हुए ब्लास्ट को लेकर केजरीवाल ने कहा कि साजिश के तहत पंजाब का माहौल खराब करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से दो दिन के पंजाब दौरे पर हैं. अमृतसर पहुंचे केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज पंजाब में बहुत कमजोर सरकार है, ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं और इनके पास पंजाब को संभालने के लिए समय ही नहीं है. जब तक मजबूत और प्रतिबद्ध सरकार नहीं होगी तब तक ऐसे हादसे होते रहेंगे.

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अभी कुछ दिन पहले बेअदबी की घटना हुई थी और उसके कुछ दिन बाद ही ब्लास्ट हो गया. जनता को लग रहा है कि चुनाव के ठीक पहले इस तरह की घटनाएं साजिश के तहत पंजाब का माहौल खराब करने के लिए की जा रही हैं.

इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि एक अनुमान के मुताबिक 20,000 करोड़ रुपये का अवैध रेत खनन चल रहा है. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और इस पर एफआईआर दर्ज़ होनी चाहिए. चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन होते पाया गया है, ऐसा सोचना मुश्किल है कि CM को पता नहीं होगा. उन पर रेत चोरी के गंभीर आरोप लगे है, पंजाब की जनता जानना चाहती है कि जो अवैध रेत खनन उनके हल्के में चल रहा है वो उसके मालिक हैं या उनकी उसमें पार्टनरशिप है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-government-farmer-big-gift/