Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता बनर्जी को गोवा में लगा बड़ा झटका, पूर्व MLA सहित 5 नेताओं ने दिया इस्तीफा

ममता बनर्जी को गोवा में लगा बड़ा झटका, पूर्व MLA सहित 5 नेताओं ने दिया इस्तीफा

0
508

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी बंगाल से बाहर निकलकर गोवा में सियासी जमीन तलाश करने की कोशिश कर रही हैं. वहीं अब जानकारी सामने आ रही है कि गोवा में टीएमसी को बड़ा झटका लगा है. पूर्व विधायक लवू मामलातदार सहित तृणमूल कांग्रेस के पांच नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ममता के नाम लिखे लिखे पत्र में इन नेताओं ने टीएमसी पर गंभीर आरोप भी लगाया है.

पोंडा के पूर्व विधायक सहित पांच नेताओं ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इन नेताओं ने इस्तीफा देने के साथ ही साथ कहा कि हम ऐसी पार्टी के साथ नहीं रहना चाहते जो गोवा को बांटने की कोशिश कर रही है. इस्तीफा देने वाले नेताओं ने कहा कि टीएमसी गोवा के लोगों को समझ ही नहीं पा रही है.

इस्तीफा देने वाले नेताओं में लवू मामलातदार के अलावा राम मांडरेकर, किशोर परवार, कोमल परवार और सुजय मलिक का नाम शामिल है. इन लोगों ने कहा कि हम टीएमसी में इस उम्मीद के साथ शामिल हुए थे कि यह गोवा और गोवावासियों के लिए अच्छे दिन लाएगी. इस्तीफा देने वाले नेताओं ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गोवा में हिंदुओं और ईसाइयों को बीच सांप्रदायिक विभाजन करने की कोशिश की जा रही है.

इससे पहले गोवा पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मेरे हिसाब से TMC सरकार के पास 1% वोट शेयर भी नहीं है. वो पार्टी 3 महीने पहले गोवा में आई है ऐसी डेमोक्रेसी नहीं चलती. डेमोक्रेसी के लिए आपको जनता के बीच काम करना पड़ता है. आपकी नज़रों में TMC ऊपर होगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो रेस में कही खड़े भी हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/atal-bihari-vajpayee-jayanti-pm-modi-tribute/