Gujarat Exclusive > राजनीति > पीयूष जैन के घर छापेमारी को लेकर तेज हुई सियासत, BJP का सवाल सपा से क्या है रिश्ता?

पीयूष जैन के घर छापेमारी को लेकर तेज हुई सियासत, BJP का सवाल सपा से क्या है रिश्ता?

0
368

कानपुर: इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस अहमदाबाद की टीम ने छापेमारी कर 194 करोड़ रुपया नकद, 64 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद किया था. इस कार्रवाई के बाद कोर्ट ने जैन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. लेकिन यूपी चुनाव से ठीक पहले इस बड़ी कार्रवाई को लेकर सियासत तेज हो गई है.

उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी को इत्र व्यापारी के यहां रेड होने, 200 करोड़ और करोड़ों रुपये की चांदी पकड़े जाने से बहुत दर्द हुआ है. काश ये दर्द किसी और काम से भी होता. अगर सपा का उनसे संबंध नहीं है तो सपा को परेशानी क्यों है.

पीयूष जैन के घर हुई छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा को इस पर एजेंसियों को बधाई देनी थी लेकिन सपा के लोग इसका विरोध करते हैं कि इनकम टैक्स के बाद ईडी और सीबीआई भी आएगी. देश में केवल सपा के लोगों को ही इसका दर्द क्यों हो रहा है? इस इत्र वाले से सपा का क्या संबंध है? अगर किसी के यहां लगभग 270 किलो सोना-चांदी, 200 करोड़ कैश, 600 करोड़ इत्र का सामान मिल जाए तो आप क्या करेंगे. एजेंसी ने इसलिए कार्रवाई की कि ये पैसा गरीब के विकास और उत्थान पर खर्चा होना चाहिए था लेकिन वो नहीं हुआ.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूर्व सीएम अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के 5 साल में गुंडाराज, माफियाराज का बोलबाला था, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था और जिसके कुछ ताजे उदाहरण देखने को भी मिल रहे हैं. काश उन 5 सालों में अखिलेश यादव ने गुंडाराज, माफियाराज के​ खिलाफ कड़ा प्रहार किया होता. अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी की बिल्डिंगों को गिराने का काम उन्होंने किया होता तो ये प्रोजेक्ट वो अपने समय में शुरू भी करवा सकते थे और खत्म भी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kanpur-metro-project-pm-modi-inaugurated/