Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस ने रद्द की यूपी में सभी चुनावी रैलियां, CM योगी ने भी रद्द की नोएडा की रैली

कांग्रेस ने रद्द की यूपी में सभी चुनावी रैलियां, CM योगी ने भी रद्द की नोएडा की रैली

0
314

नई दिल्ली: देश में ओमीक्रॉन वेरिएंट की रफ्तार तेज हो गई है. जिसकी वजह से कोरोना के दैनिक मामलों में भी भारी वृद्धि दर्ज की जाने लगी है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. यूपी के बरेली में लड़की हूं लड़ सकती हू मैराथन में भगदड़ के बाद यह फैसला लिया गया है.

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गुरुवार को नोएडा में होने वाली अपनी चुनावी रैली को रद्द कर दिया है. पता चला है कि नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. पूरे राज्य में नोएडा में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान के हवाले से बताया, ”कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मेरठ मंडल के करीब 2000 छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन बांटने वाले थे. इसके अलावा मुख्यमंत्री को नोएडा प्राधिकरण के लिए लगभग 400 करोड़ रुपया और ग्रेटर नोएडा के लिए लगभग 600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शुभारंभ करना था.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है. हमने राज्य इकाइयों से अपने राज्यों में कोरोना की स्थिति का आकलन करने और रैलियां आयोजित करने पर निर्णय लेने के लिए कहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/omicron-who-warns/