Gujarat Exclusive > राजनीति > PM की सुरक्षा में सेंध: राजनीतिक बयानबाजी तेज, आमने सामने भाजपा- कांग्रेस

PM की सुरक्षा में सेंध: राजनीतिक बयानबाजी तेज, आमने सामने भाजपा- कांग्रेस

0
427

पंजाब: कृषि कानूनों को रद्द करने के बाद पीएम मोदी लंबे अंतराल के बाद कल आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पहली बार पंजाब पहुंचे थे. वह पंजाब के फिरोजपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे. लेकिन फिरोजपुर पहुंचने से पहले पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई. जिसकी वजह से वह अपनी यात्रा को रद्द कर दिया, भटिंडा हवाई अड्डे पर लौट गए और वहां से दिल्ली रवाना हो गए. इस मामले को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को लेकर कहा कि ये प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं, ये राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है. क्या कांग्रेस की सरकार नफरत से इतनी भर गई है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल जाए. ये आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिए कभी कांग्रेस का माफ नहीं करेगी. देश की करोड़ों जनता और भगवान को धन्यवाद कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, ये इस देश में पहले कभी नहीं हुआ. प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी.

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पंजाब और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि PM की सुरक्षा का प्रबंध और रास्ते में किसी भी तरह का गतिरोध नहीं है ऐसा आश्वासन पंजाब पुलिस ने PM के सुरक्षा दस्ते को दिया. क्या जानबूझकर झूठ बोला गया? जिन लोगों ने PM की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को PM की गाड़ी तक किसने और कैसे पहुंचाया. आज पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे. जो लोग कांग्रेस पार्टी में मोदी से घृणा करते हैं वो आज प्रधानमंत्री को, उनकी सुरक्षा को कैसे भंग किया जाए, इसके लिए प्रयासरत थे.

पंजाब सरकार में मंत्री राज कुमार वेरका ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि असल में क्या था कि बीजेपी की रैली में लोग इक्ट्ठे नहीं हुए थे और फ्लॉप शो में कोई जाना नहीं चाह रहा था. जब ये बात प्रधानमंत्री को पता चली तो वो वापस चले गए और ठीकरा पंजाब सरकार पर फोड़ रहे हैं. पंजाब नहीं पूरा देश जानता है कि किसान BJP के खिलाफ हैं. किसान रास्ते में प्रदर्शन कर रहे थे जिसके कारण प्रधानमंत्री के काफिले को रुकना पड़ा, इसका मतलब ये नहीं है कि कांग्रेस ने कुछ किया है. कांग्रेस पर जो आरोप लग रहे हैं वो बेबुनियाद हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-262/