Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत की सुरक्षा में चूक, चाकू लेकर मंच पर पहुंचा शख्स

उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत की सुरक्षा में चूक, चाकू लेकर मंच पर पहुंचा शख्स

0
593

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है. काशीपुरा में एक युवक चाकू लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया जिसकी वजह से चालू कार्यक्रम में अफरा तफ़री का माहौल पैदा हो गया. पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कोहराम मचा हुआ है. वहीं इसी तरह का एक मामला उत्तराखंड से भी सामने आ रहा है.

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. जनसभा के बाद एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति चाकू लेकर मंच पर चढ़ गया. हालांकि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे मंच पर पहुंचते ही पकड़ लिया और चाकू को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

कांग्रेस सदस्यता अभियान में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जैसे ही अपना भाषण खत्म करने के बाद मंच से नीचे उतर रहे थे. इसी दौरान एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अचानक मंच पर पहुंचा और माइक लेकर जय श्री राम का नारा लगाने लगा. जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उसका विरोध करते हुए माइक को बंद कर दिया, तो वे गुस्से में आ गया और अचानक चाकू निकालकर जय श्री राम का नारा नहीं लगाने पर जान से मार डालने की धमकी देने लगा.

इसके बाद मंच पर अफरा तफरी मच गया. जिसके बाद कांग्रेस नेता प्रभास साहनी ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ उस व्यक्ति को पकड़ लिया और चाकू को अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कांग्रेस ने इस मामले में प्रशासन पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/chhattisgarh-naxalites-killed-three/