Gujarat Exclusive > राजनीति > सिद्धू ने PM पर साधा निशाना, कहा- पंजाब में जान का खतरा बताना यह पंजाबियत का अपमान

सिद्धू ने PM पर साधा निशाना, कहा- पंजाब में जान का खतरा बताना यह पंजाबियत का अपमान

0
489

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. बीते दिनों पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे. लेकिन फिरोजपुर पहुंचने से पहले पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई थी. जिसकी वजह से वह अपनी यात्रा को रद्द कर दिया था. इस मामले को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. लेकिन अब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मामले को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर हमला बोला है.

पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस पूरे मामले को लेकर चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर पीएम मोदी पर पलटवार किया है. सिद्धू ने कहा कि
प्रधानमंत्री जी आप सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही नहीं हैं आप सबके प्रधानमंत्री है. आपकी जान की कीमत देश का बच्चा-बच्चा जानता है. आप ये कह कर कि यहां आपकी जान को खतरा था इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि 1.5 साल किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठें रहे, उस समय प्रधानमंत्री एक मिनट के लिए भी किसानों से मिलने गए क्या? अगर उस दिन भी उतर कर आगे चले जाते तो उन्हें पता चलता कि लोग विरोध तो कर सकते हैं लेकिन किसी की भी मंशा तिल मात्र नुकसान करने की भी नहीं है.

पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि भाजपा को राजनीति करना बंद कर देनी चाहिए, यहां आपको करारा जवाब मिलेगा और पंजाब में राष्ट्रपति शासन की बात करने वाले भाजपा के तोते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-partial-lockdown-finance-minister-statement/