Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रियंका गांधी ने कहा- मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, हमें उनकी चिंता है

प्रियंका गांधी ने कहा- मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, हमें उनकी चिंता है

0
151

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. इस बीच प्रियंका गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से फोन पर बात करने पर सफाई देते हुए कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. हमें उनकी चिंता है. उनके लिए पूरा देश चिंतित है. इसलिए मैंने चन्नी जी को फोन किया और इस बारे में जानकारी ली.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने यह कहकर पीएम की सुरक्षा पर विवाद खड़ा कर दिया था कि उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम के सुरक्षा चूके के बारे में सूचित किया था. इस मामले में बीजेपी ने सवाल किया था कि आखिर चन्नी ने किस अधिकार पर प्रियंका गांधी को फोन कर पीएम की सुरक्षा की जानकारी दी.

उत्तर प्रदेश चुनाव में सोशल मीडिया पर प्रचार को लेकर प्रियंका ने कहा कि सोशल मीडिया पर बीजेपी की मशीनरी काफी मजबूत है. इस पर वे कई दिनों से काम कर रहे हैं. मैं अखिलेश यादव के बयान से सहमत हूं. बीजेपी को सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार में मदद मिलेगी.

दरअसल चुनाव आयोग ने इस बार कोरोना के मुश्किल हालात के बीच हो रहे चुनाव को लेकर कई नियमों को लागू कर दिया है. चुनाव आयोग ने रैलियों पर रोक लगा दी है और वर्चुअल मीडिया के जरिए चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिया है. इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल करते हुए बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा जनता के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कब्जा कर लिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajnath-singh-corona-infected/