Gujarat Exclusive > देश-विदेश > DDMA का बड़ा फैसला, दिल्ली में आज से सभी प्राइवेट ऑफिस बंद रहेंगे

DDMA का बड़ा फैसला, दिल्ली में आज से सभी प्राइवेट ऑफिस बंद रहेंगे

0
488

दिल्ली: ओमीक्रॉन और कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर काबू पाने के लिए सबसे पहले दिल्ली सरकार ने पाबंदियों को लागू करने का सिलसिला शुरू किया था. येलो अलर्ट के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो दिनों का वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया गया है. बावजूद इसके कोरोना के नए मामलों में गिरावट दर्ज नहीं की जा रही है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने बड़ा फैसला लेते हुए फिलहाल सभी प्राइवेट दफ्तर बंद करने का आदेश दिया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार डीडीएमडी के फैसले के अनुसार सिर्फ उन दफ्तरों को खोलने की इजाजत है जो जरुरी सेवा के साथ जुड़े हैं. इस नए फैसले की वजह से अब दिल्ली की प्राइवेट दफ्तरों में काम करने वाले लोगों को वर्क फ्रॉम होम करना होगा.

मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. डीडीएमए अपने संशोधित दिशानिर्देश में कहा कि दिल्ली में सिर्फ छूट की श्रेणी में आने वाले लोगों को छोड़ कर सभी निजी कार्यालय बंद रहेंगे. वर्क फ्रॉम होम का पालन किया जाएगा. सभी रेस्तरां और बार बंद रहेंगे, सिर्फ टेकअवे की अनुमति दी गई है.

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी आने वाले दिनों में कोरोना के नए मामलों की संख्या के आधार पर प्रतिबंधों को और कड़े कर सकती है. इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देने वाले हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/haridwar-makar-sankranti-stop-ganga-bath/