Gujarat Exclusive > राजनीति > अब भाजपा ने दिया कांग्रेस-सपा को झटका, विधायक नरेश सैनी और हरिओम यादव BJP में शामिल

अब भाजपा ने दिया कांग्रेस-सपा को झटका, विधायक नरेश सैनी और हरिओम यादव BJP में शामिल

0
539

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दल बदल की राजनीति तेज हो गई है. पहले स्वामी प्रसाद मौर्या ने इस्तीफा देकर भाजपा को बड़ा झटका दिया था. उसके बाद अब भाजपा की बारी है. बीजेपी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में सहारनपुर जनपद के बेहट से कांग्रेसी विधायक नरेश सैनी और सपा विधायक हरिओम यादव के साथ पूर्व विधायक धर्मपाल यादव बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में सहारनपुर जनपद के बेहट से कांग्रेस विधायक नरेश सैनी, सिरसागंज से समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव और सपा के पूर्व विधायक धर्मपाल यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. इस मौके पर हरिओम यादव ने कहा कि पार्टी में मुझे सम्मान नहीं मिल रहा था इसलिए मैंने आज बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.

आज सुबह ही भाजपा को लगा था झटका

आरएलडी चीफ जयंत चौधरी से मुलाकात कर अवतार सिंह भड़ाना आज सुबह पार्टी में शामिल हो गए हैं. जयंत चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी. भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना चार बार के सांसद रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उनको मुजफ्फरनगर के मीरापुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा था.

कल स्वामी प्रास मौर्या ने दिया था इस्तीफा

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने इस्तीफा की कॉपी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा “दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/dharma-sansad-sc-delhi-uttarakhand-government-notice-issued/