Gujarat Exclusive > राजनीति > जनता तय करेगी कि पंजाब सीएम का चेहरा कौन होगा, केजरीवाल ने जारी किया फोन नंबर

जनता तय करेगी कि पंजाब सीएम का चेहरा कौन होगा, केजरीवाल ने जारी किया फोन नंबर

0
550

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब का दौरा कर सियासी माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. पंजाब में चुनावी प्रचार का आगाज कर चुके केजरीवाल ने आज पंजाब दौरे के दूसरे दिन मोहाली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से अगले हफ्ते सीएम चेहरे का एलान कर दिया जाएगा. उनके इस ऐलान के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर सबसे आगे चल रहे भगवंत सिंह मान का पत्ता कट गया है.

मोहाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान ने कहा ​कि जनता मुझे जो ज़िम्मेदारी देगी मैं वो ज़िम्मेदारी पूरी करूंगा, बंद कमरे में मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने का सिलसिला बंद करना चाहिए. भगवंत मान हमारे बहुत प्यार हैं, मेरा छोटा भाई है, आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं. हम भी कमरे में बैठकर कह रहे थे कि भगवंत मान को बना देते हैं लेकिन इन्होंने कहा कि नहीं जनता से पूछना चाहिए.

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने सीएम चेहरा के लिए फोन नंबर जारी करते हुए कहा कि हम आज ये नंबर 7074870748 जारी कर रहे हैं, आप इस नंबर पर व्हाट्सएप, एसएमएस, फोन करके 17 जनवरी शाम 5 बजे तक बता सकते हैं कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन हो. आम आदमी पार्टी लोगों के जवाब के आधार पर अपने मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-election-congress-candidate-first-list-released/