Gujarat Exclusive > राजनीति > संजय राउत ने अखिलेश को दी नसीहत, BJP पर तंज कसते हुए कहा- जिंदा लोग उन्हें नहीं देंगे वोट

संजय राउत ने अखिलेश को दी नसीहत, BJP पर तंज कसते हुए कहा- जिंदा लोग उन्हें नहीं देंगे वोट

0
519

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राजनीतिक दल उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रहे हैं. चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव कराने का फैसला किया गया है. उत्‍तर प्रदेश में 10,14,20,23,27 फरवरी के बाद 3 और 7 मार्च को मतदान किया जाएगा. चुनाव से पहले जहां एक तरफ भाजपा को बड़े झटके लग रहे हैं. वहीं सपा का कुनबा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया को नसीहत देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए. अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी. अहंकार सबको डूबाता है. लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं.

इसके अलावा राउत ने कहा कि उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है योगी जी गोरखपुर से लड़े या अयोध्या से लड़े ये उनका अधिकार है. लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे.

इससे पहले बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से मुजफ्फरनगर में उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा था कि हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे लेकिन हम चाहते हैं कि UP में परिवर्तन हो और परिवर्तन हो रहा है. मैं पश्चिम UP जा रहा हूं, वहां किसान नेता राकेश टिकैत से मिलूंगा और जानकारी लूंगा कि वो क्या चाहते हैं, अगर हमें UP में लड़ना हैं तो हमें किसानों का आशीर्वाद चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-harak-singh-rawat-expelled/