Gujarat Exclusive > राजनीति > अब यादव परिवार में बड़ी सेंध, मुलायम की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

अब यादव परिवार में बड़ी सेंध, मुलायम की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

0
512

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को एक के बाद एक बड़े झटका देने वाली सपा में अब भाजपा ने सेंध लगा दिया है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गईं. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी मौजूद रहे. सपा का दामन छोड़कर भगवा दल में शामिल हुई अपर्णा ने इस मौके पर कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया. मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं. इतना ही नहीं इस मौके पर सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा के शासन में गुंडागर्दी इतनी ज्यादा थी कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी.

वहीं इस मौके पर यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं अपर्णा यादव जी का हृदय से स्वागत करता हूं. पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उ.प्र. में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी. अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है.

अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं. काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-273/