Gujarat Exclusive > राजनीति > CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, रोमांचक होगा गोरखपुर में मुकाबला

CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, रोमांचक होगा गोरखपुर में मुकाबला

0
487

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर गुजरते दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अलग-अलग पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ चुनावी मैदान में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ताल ठोकेंगे, सीएम के खिलाफ वह गोरखपुर सदर से चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है.

आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बीते दिनों आजाद ने कहा था कि यदि उनकी पार्टी कहेगी तो वे सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. उनके इस फैसले के बाद गोरखपुर में चंद्रशेखर और योगी के बीच चुनाव में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है.

 

चंद्रशेखर का ऐलान हम सपा के साथ नहीं करेंगे गठबंधन

बीते दिनों भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं. इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है. वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते. लेकिन वह यह जरुर चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें.

चंद्रशेखर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए आगे कहा था कि भाजपा को रोकने के लिए हमारी कोशिश थी कि बिखरे हुए विपक्ष को एकजुट किया जाए. इसके लिए सबसे पहले हमने मायावती के साथ गठबंधन की कोशिश की थी. आजाद ने अखिलेश यादव पर सामाजिक न्याय का मतलब नहीं समझने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमारे अधिकारों के सवाल पर चुप हैं. कल उन्होंने अपमानित किया जो दुखद है. बहुजन समाज के लोगों को अपमान किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-amrit-mahotsav-program/