Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रियंका से पूछा गया UP में कांग्रेस का CM चेहरा कौन, कहा- आपको मेरे सिवाय कोई और दिखता है

प्रियंका से पूछा गया UP में कांग्रेस का CM चेहरा कौन, कहा- आपको मेरे सिवाय कोई और दिखता है

0
318

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर गुजरते दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अलग-अलग पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बड़ा बयान सामने आया है. आज चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के बाद पत्रकारों ने सवाल किया कि कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में सीएम का चेहरा कौन होगा इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आपको मेरा सिवाय क्या कोई और दिखता है?

आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बारे में पूछे गए सवाल पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या आपको उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की तरफ़ से किसी और का चेहरा दिख रहा है? मेरा चेहरा हर जगह दिख रहा है.

 

चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के बाद प्रियंका गांधी ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा कि जब आपको मालूम है कि आपको जाति और धर्म के आधार पर वोट मिलेगा. तो फिर आप उसका नल क्यों लगाएंगे, उसकी सड़क, स्कूल क्यों बनाएंगे, उसके लिए कुछ क्यों करेंगे. लेकिन जब सरकार बनाने की बात होती है तब जवाबदेही मांगिए और विकास पर अपना वोट दीजिए. जब तक आप(जनता) जवाबदेही नहीं मांगेगे तब तक कोई नेता जवाबदेह नहीं बनेगा. जनता को जागरुक होना ही पड़ेगा. जातिवाद, सांप्रदायिकतावाद से आपका पेट नहीं भरने वाला है. इससे सिर्फ़ कुछ राजनीतिक दलों का फायदा होगा.

राहुल ने भी साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मौके पर कहा कि उत्तर प्रदेश में हर 24 घंटे में लगभग 880 युवा रोज़गार खोते हैं. भाजपा के पिछले 5 सालों के शासन में लगभग 16 लाख युवाओं ने रोज़गार खोया है. प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम आपको हर साल 2 करोड़ रोज़गार देंगे. सच्चाई सबको दिख रही है, ऐसा क्यों हो रहा है, क्योंकि देश का पूरा धन 2-3 बड़े उद्योगपतियों के हाथों में दिया जा रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amar-jawan-jyot-national-war-memorial-merged/