Gujarat Exclusive > राजनीति > CM चेहरा वाले बयान से पलटीं प्रियंका गांधी, कहा- बार-बार पूछे जाने पर चिढ़कर दिया था जवाब

CM चेहरा वाले बयान से पलटीं प्रियंका गांधी, कहा- बार-बार पूछे जाने पर चिढ़कर दिया था जवाब

0
390

दिल्ली: सात चरणों में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना यूथ मेनिफेस्टो जारी कर दिया है. इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का सीएम चेहरा को लेकर बड़ा बयान सामने आया था. चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के बाद पत्रकारों ने सवाल किया कि कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में सीएम का चेहरा कौन होगा इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आपको मेरा सिवाय क्या कोई और दिखता है?, लेकिन प्रियंका अब अपने इस बयान से पलट गई हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी पार्टी कहीं-कहीं पर ये तय करती है कि CM का चेहरा कौन बनेगा और कहीं पर तय नहीं करती है, ये पार्टी का तरीका है. मैं ये नहीं कह रही हूं कि CM का चेहरा मैं ही हूं, वो मैंने चिढ़ कर कह दिया क्योंकि बार-बार वो ही सवाल पूछे जा रहे हैं.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने कहा कि सभी राजनीतिक दल असलियत को छुपाकर चुनाव के समय ऐसे मुद्दे उठाना चाह रहे हैं जो जज़्बाती हैं जैसे जाति, सांप्रदायिकता पर आधारित मुद्दे क्यों​कि वो विकास की बात नहीं करना चाहते हैं. इससे नुकसान सिर्फ जनता और ​फायदा राजनीतिक दलों का होता है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि हम पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं. विकास, बेरोज़गारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा के जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए वो मुद्दे मुख्य तौर पर कांग्रेस उठा रही है. कांग्रेस जनता की आवाज़ उठा रही है,आशा है कि इसका नतीजा अच्छा होगा. चुनाव के बाद गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने कहा कि ये दरवाजा बीजेपी के लिए एक दम बंद है और बाकी पार्टियों के लिए खुला है. समाजवादी पार्टी और भाजपा एक हद तक एक ही बिसात पर खेल रहे हैं क्योंकि दोनों का फायदा उसी तरह की राजनीति से हो रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mumbai-20-storey-building-fire-7-killed/