Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश के चुनावी वादे पर CM योगी का पलटवार, कहा- अब्बाजान ने ही किया था बंद

अखिलेश के चुनावी वादे पर CM योगी का पलटवार, कहा- अब्बाजान ने ही किया था बंद

0
564

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीते दिनों दावा किया था कि चुनाव के मद्देनज़र जनता के लिए कुछ फैसले लिए गए हैं. जिसमें 300 यूनिट मुफ़्त बिजली, किसान के खेतों की सिचांई के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी है. हमारी सरकार बनती है तो हम IT सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा था कि उनकी सरकार बनी तो पुरानी पेंशन लागू करेंगे. अखिलेश के इस बयान पर सीएम योगी ने पलटवार करते हुए कहा कि उनके अब्‍बाजान ने ही पुरानी पेंशन बंद कर दी थी.

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाज़ियाबाद के मोहन नगर इलाके में डोर-टू-डोर कैंपन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी, जो आज कह रहें कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे. तो इनसे पूछना चाहिए कि पहले बिजली आती नहीं थी और जब बिजली ही नहीं आएगी तो आप बिजली फ्री में देने की बात कैसे कर रहे हैं?.

इतना ही नहीं गाज़ियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी, सिर्फ केंद्र और प्रदेश सरकार या बीजेपी के कार्यक्रता एक-एक लोग का जीवन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी. जो संकट के समय आपका साथी नहीं तो उस व्यक्ति को आप चुनाव के समय अपना साथी कैसे चुन सकते हैं.

गाज़ियाबाद के मोहन नगर इलाके में डोर-टू-डोर कैंपन करने के बाद सीएम योगी ने आगे कहा कि राज्य का बुंदेलखंड क्षेत्र सबसे ज़्यादा सूखा ग्रस्त माना जाता था. वहां ट्रेन में पानी पहुंचाया जाता था. लेकिन हमारी सरकार में ट्रेन चलाने की नौबत नहीं आई. जल जीवन मिशन के तहत बुंदेलखंड के हर घर में पानी पहुंचाने की कार्यवाही संपन्न की गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-uddhav-thackeray-bjp-alliance-attack/