Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP में योगी सरकार की हुई वापसी तो कर लूंगा पलायन, मुनव्वर राणा ने ओवैसी पर भी साधा निशाना

UP में योगी सरकार की हुई वापसी तो कर लूंगा पलायन, मुनव्वर राणा ने ओवैसी पर भी साधा निशाना

0
459

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के कई दिग्गज नेता यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. भाजपा नेता यूपी में सियासी माहौल बनाने के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं. इस बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने एक बार फिर से सीएम योगी और पीएम मोदी पर हमला बोला है. राणा ने कहा कि योगी सरकार में मुसलाम खौफ के साए में डर-डर कर जी रहे हैं.

इतना ही नहीं चुनाव से ठीक पहले मुनव्वर राणा ने कहा कि अगर यूपी चुनाव में योगी सरकार की वापसी होती है तो वह उत्तर प्रदेश से पलायन कर लेंगे. गौरतलब है कि सीएम योगी और अमित शाह कैराना पलायन के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर हमला साध चुके हैं. राणा ने कहा कि अगर कैराना के 10 हिंदुओं के पलायन को मुद्दा बनाया जाता है तो फिर योगी के डर से मुसलमान भी पलायन करने वाले हैं.

उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने सीएम योगी पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुसलमान अपने घर में एक छोटी छूरी रखने से भी डर रहा है कि कहीं इस बुनियाद पर पुलिस उनको उठा न ले जाए, इस मौके पर राणा ने ओवैसी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनकी गलती से राज्य में भाजपा की सरकार आती है तो हमें यहां रहने की जरूरत नहीं. मुसलमान खौफ के साए में जी रहा है डर की वजह से कोई कुछ बोल नहीं पा रहा है अगर कोई कुछ बोलता है तो मेरी तरह उनको भी परेशान किया जाता है.

अमित शाह ने कहा कैराना से पलायन करने वाले लोग वापस आए

डोर-टू-डोर चुनावी प्रचार करने वाले अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में क़ानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो BJP को विजयी बनाएं. शाह ने आगे कहा कि 2014 में कैराना से पलायन कर लंबे समय बाद वापस लौटे परिवार वालों से मुलाकात की. यही कैराना है जहां पहले लोग पलायन करे हैं. मैं दौरे पर निकला तो लोगों ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने क़ानून व्यवस्था सुधारी है. पलायन करने वाले वापस आए हैं. मैं एक परिवार के साथ बैठा जो पलायन करके वापस आया है उन्होंने कहा कि उन्हें यहां अब कोई भय नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-282/