Gujarat Exclusive > राजनीति > CM चन्नी ने भदौड़ से दाखिल किया नामांकन, कहा- नेताओं की उदासीनता से नहीं हुआ विकास

CM चन्नी ने भदौड़ से दाखिल किया नामांकन, कहा- नेताओं की उदासीनता से नहीं हुआ विकास

0
411

पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे द‍िग्‍गजों नेताओं ने नामांकन भरना शुरू कर द‍िया है. सोमवार को पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने बरनाला जिले की भदौड़ विधानसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके अलावा पंजाब लोक कांग्रेस के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला से अपना नामांकन दाखिल किया,

आज ही के दिन शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भी लांबी सीट से नामांकन दाखिल किया. कांग्रेस नेता और राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बरनाला के भदौड़ से अपना नामांकन दाखिल किया.

नामांकन दाखिले करने के बाद मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि ये क्षेत्र बहुत बड़ा है और यहां के कई ज़िले विकास में पिछड़े हुए हैं. यहां कैप्टन और बादल साहब भी रहे लेकिन विकास नहीं हुआ. मुझे इस पूरे क्षेत्र का विकास करना है.

सीएम चन्नी पर शेखावत ने कसा तंज

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने हमला करते हुए कहा कि अगर उन्हें एक जगह में खतरा नहीं होता तो उन्हें दो जगह से चुनाव नहीं लड़ना पड़ता.

पंजाब चुनाव में पीएम मोदी की हो सकती है एंट्री

पंजाब लोक कांग्रेस के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद कैप्टन ने कहा कि आज पता चलेगा कि चुनाव आयोग क्या कहता है, अगर पता चलता है कि हम बड़ी बैठक कर सकते हैं तो हम प्रधानमंत्री को जरूर बुलाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/capt-amarinder-singh-nomination-filed/