Gujarat Exclusive > राजनीति > अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने लगा दिया था ताला: अमित शाह

अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने लगा दिया था ताला: अमित शाह

0
494

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के कई दिग्गज नेता यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. भाजपा नेता यूपी में सियासी माहौल बनाने के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यूपी के पूर्व सीएम स्व. कल्याण सिंह की जन्मस्थली अतरौली में एक सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया.

अलीगढ़ के अतरौली में गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने ताला लगा दिया था. लेकिन भाजपा सरकार के एक जिला-एक उत्पाद के तहत यहां के ताला उद्योग को बढ़ावा दिया गया. सीएम योगी के राज में अब ताला बनाने की सैकड़ों फैक्ट्री यहां फिर से शुरू हो गई हैं.

इतना ही नहीं अमित शाह ने अखिलेश पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश बाबू टीके का विरोध करते थे कि ये भाजपा का टीका है हम नहीं लगवाएंगे, उन्होंने देश और उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है. लेकिन बाद में खुद भी टीका लगवा लिया, अगर लोग उनकी बात मानकर टीका नहीं लगवाते तो क्या कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते?

गृह मंत्री शाह ने आगे कहा कि जब अखिलेश जी और मुलायम जी मुख्यमंत्री थे तो इनके साथ आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी दिखते थे. लेकिन आप लोगों ने इन्हें तीन साल से देखा है क्या?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/junagadh-municipal-corporation-5-bjp-councilors-resign/