Gujarat Exclusive > राजनीति > CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- यह चुनाव BJP बनाम भाईचारे का है

CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- यह चुनाव BJP बनाम भाईचारे का है

0
489

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बुलंदशहर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश और जयंत पर हमला बोला था. सीएम योगी ने कहा कि 2013 में जब मुज़फ़्फ़रनगर का दंगा हुआ था तब लखनऊ वाला लड़का सत्ता में था और हत्या करवा रहा था. तब दिल्ली वाला लड़का कहता था कि दंगाईयों के ख़िलाफ ज़्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. ये लोग नए कवर के साथ फिर से आ गए हैं, माल वही है लेकिन लिफाफा नया है. CM योगी के इस बयान पर अखिलेश ने पलटवार किया है.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश के शामली में आज एक रोड शो का आयोजन किया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये गन्ने का क्षेत्र है और यहां किसान उम्मीद करता है कि जो सरकार बने वो गन्ने की कीमत बढ़ाए और समय पर भुगतान करे, इन्हें सपा और RLD पर भरोसा है.

शामली पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा कि किसान, नौज़वान अपना भविष्य देख रहा है. उद्योग और कारखाने नहीं लग रहे हैं. जनता नकारात्मक राजनीति को ख़त्म करना चाहती है. उत्तर प्रदेश आगे बढ़े इसलिए यह चुनाव भाजपा बनाम भाईचारे का है. आज उत्तर प्रदेश के नौजवान, किसान, व्यापारी नकारात्मक राजनीति को हटाना चाहते हैं. कल बजट आया, ये कहते हैं कि अमृत बजट है तो पिछले बजट क्या जहर थे?.

शामली पहुंचे RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि हमने कल देश का बजट देखा, बजट में किसानों, रोजगार सृजन के लिए कुछ भी नहीं है. बजट में ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई जिससे नौजवानों को उम्मीद मिल सके. पीएम फसल बीमा योजना का बजट घटा दिया, किसान और नौजवान पर डबल इंजन की मार पड़ रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-yogi-akhilesh-yadav-threatened/