Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अंधविश्वास है कि जो CM नोएडा जाता है वह चुनाव हार जाता है, अखिलेश ने कहा मैं जा रहा क्योंकि…

अंधविश्वास है कि जो CM नोएडा जाता है वह चुनाव हार जाता है, अखिलेश ने कहा मैं जा रहा क्योंकि…

0
323

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर गुजरते दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अलग-अलग पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है. चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे हैं.

अखिलेश यादव आज फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा पर वार करते हुए कहा कि किसान दुखी हैं कि इस बजट में भी उनके साथ धोखा हुआ. गरीब को महसूस ही नहीं हो रहा कि कोई बजट भी आया है. सरकार इसे अमृत बजट कह रही है, अगर ये अमृत बजट है तो इससे पहले सब जहर वाले बजट थे क्या? और सुना है कि डायमंड सस्ता हो जाएगा तो देखिए गरीबों का कितना ख्याल रखा है.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अंधविश्वास है कि जो CM नोएडा जाता है, वो चुनाव हार जाता है, लेकिन एक मान्यता ये भी है कि जो नोएडा जाता है उसकी भी सरकार बनती है. मैंने 2011 में नोएडा से साइकिल यात्रा शुरू की और सरकार बनाई. मैं फिर से वहां जा रहा हूं क्योंकि आने वाले समय में हमें सरकार बनानी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/parliament-attack-rahul-gandhi-statement-bjp-leader/