Gujarat Exclusive > देश-विदेश > चुनाव से पहले पंजाब CM चन्नी की बढ़ी परेशानी, अवैध खनन केस में ED ने भतीजे को किया गिरफ्तार

चुनाव से पहले पंजाब CM चन्नी की बढ़ी परेशानी, अवैध खनन केस में ED ने भतीजे को किया गिरफ्तार

0
610

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सीएम चन्नी की परेशानी बढ़ती जा रही है. बीते दिनों अवैध खनन मामले में सीएम के कई रिश्तेदारों पर छापेमारी की गई थी. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी को प्रवर्तन निदेशालय ने अवैध रेत खनन मामले में दिन भर की पूछताछ के बाद गुरुवार शाम को जालंधर से गिरफ्तार कर लिया है.

इस कार्रवाई पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी अवैध खनन मामले को लेकर सीधे मुख्यमंत्री चन्नी को कटघरे में खड़ा कर रही है. केजरीवाल ने इस मामले को लेकर कहा कि उन्होंने (पंजाब CM) 111 दिन में कमाल करके दिखा दिया, लोगों को भ्रष्टाचार करने में 4-5 साल लगते हैं और उन्होंने 111 दिन में ही इ​तना भ्रष्टाचार किया. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, लोग देख रहे हैं.

पंजाब CM के भतीजे की गिरफ़्तारी पर शिरोमणि अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि ये कहानी 3 लोगों की है, मनी, हनी और चन्नी. पहले मनी पकड़ा गया उसके बाद हनी पकड़ा गया, अब चन्नी की बारी है क्योंकि हनी की पहचान सिर्फ इतनी है कि वो चन्नी का भतीजा है और जो पैसे मिले वो सब चन्नी के हैं.

इस कार्रवाई पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पलटवार करते हुए कहा कि ये राजनीतिक गिरफ़्तारी है. चुनाव में डराने और तंग करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. अगर किसी पर कार्रवाई करनी ही थी तो 4-5 महीने पहले करनी चाहिए थी, एक दिन में तो कुछ नहीं हुआ होगा. उनका मकसद सिर्फ चरणजीत सिंह चन्नी का मनोबल घटाना और उन्हें तंग करना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-287/