Gujarat Exclusive > राजनीति > राजनाथ ने समाजवादी पार्टी पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप

राजनाथ ने समाजवादी पार्टी पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप

0
250

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के कई दिग्गज नेता यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. इस बीच रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ करने का आरोप लगाया. इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि केवल भाजपा ही राज्य का विकास कर सकती है.

आगरा में जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अर्थव्यवस्था के मामले में जो उत्तर प्रदेश बहुत पीछे हुआ करता था वो आज देश में नंबर-2 पर आकर खड़ा हो गया है. अगर 5 साल और भाजपा को सरकार चलाने का मौका मिल जाए तो उत्तर प्रदेश अर्थव्यवस्था के आकार में देश का नंबर-1 राज्य बन जाएगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि विकास की दरख़्त होती है क़ानून-व्यवस्था का दुरुस्त होना. ‘जब होगा क़ानून का शासन तभी विकास करेगा योगासन’…84 प्रकार के योगासन होते हैं और UP में विकास 83 तरह के योगासन कर रहा है. एक योगासन को हमने विपक्ष के लिए छोड़ा है, जिसका नाम है शीर्षासन.

राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती है, मैं सपा को कहना चाहता हूं कि इस तरह की राजनीति से बाज आओ. मैं सपा के लोगों को कहना चाहता हूं कि राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं की जाती है, राजनीति समाज और देश को बनाने के लिए की जाती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-mla-rajkot-police-commissioner-serious-allegations/