Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- उत्तराखंड हमारे लिए देवभूमि लेकिन इनके लिए तिजोरी

कांग्रेस पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- उत्तराखंड हमारे लिए देवभूमि लेकिन इनके लिए तिजोरी

0
108

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होगा. सत्ताधारी पार्टी सत्ता में वापसी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. लगातार भाजपा नेता चुनावी यात्रा कर रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग उत्तराखंड को राज्य के रूप में देखना ही नहीं चाहते थे वे उत्तराखंड का विकास होते हुए देखना चाहेंगे क्या? जो लोग उत्तराखंड के सपनों को इसलिए मारना चाहते थे ताकि उनकी विरासत चलती रहे, वे अब आपके संसाधनों की लूट बंद कर देंगे क्या? क्या वे कभी सुधरे हैं?

पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक ओर भाजपा है जिसने सरकार में आने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य बनाया. दूसरी ओर वे लोग हैं जिन्होंने उत्तराखंड के निर्माण को रोकने के लिए हर संभव षड्यंत्र किया. जितने हो सकते थे रोड़े अटकाए, वे कभी नहीं सुधरेंगे. उत्तराखंड हमारे और आपके लिए तो देवभूमि है लेकिन ये लोग उत्तराखंड को अपनी तिजोरी समझते हैं, अपना ATM समझते हैं. ईश्वर ने उत्तराखंड को जो प्राकृतिक संसाधन दिए हैं उन्हें ये लूटते रहना चाहते हैं. अपनी जेब भरते रहना चाहते हैं.

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि इन्होंने(कांग्रेस) उत्तराखंड को पीछे धकलने के लिए देश की सुरक्षा तक को ताक पर रखने में संकोच नहीं किया. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खुद अच्छा नहीं करना चाहते हैं और कोई और अच्छा कर दे तो उनके पेट में दर्द होने लगता है. उत्तराखंड को लेकर कांग्रेस पार्टी का यही रवैया रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/owaisi-convoy-attack-amit-shah-house-information/