Gujarat Exclusive > राजनीति > यूपी चुनाव: ममता ने CM योगी पर कसा तंज, पूछा- जब गंगा में शव फेंके गए तब कहां थे

यूपी चुनाव: ममता ने CM योगी पर कसा तंज, पूछा- जब गंगा में शव फेंके गए तब कहां थे

0
302

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होने वाला है. पहले चरण के लिए होने वाले मतदान को लेकर पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. अखिलेश यादव के लिए चुनावी प्रचार के लिए टीएमसी मुखिया और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज लखनऊ में एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर जमकर वार किया.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने और भाजपा को हराने का आग्रह करती हूं. भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं… मैं 3 मार्च को वाराणसी भी जाऊंगी.

इसके अलावा ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव की घटना और कोविड के दौरान UP में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा. योगी जी, जब ये हो रहा था तब आप कहाँ थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में लगा दी लेकिन वे ममता दीदी को हरा नहीं पाए, वह कोलकाता से लखनऊ आई हैं लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके. इस बार भाजपा का झूठ का जहाज उत्तर प्रदेश में नहीं उतर पाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/uttarakhand-election-rajnath-singh-congress-attack/