Gujarat Exclusive > देश-विदेश > 5 साल में UP का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर अमेरिका के बराबर, गडकरी ने योगी को बताया सफल सीएम

5 साल में UP का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर अमेरिका के बराबर, गडकरी ने योगी को बताया सफल सीएम

0
240

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सियासी दल से जुड़े लोग लगातार जीत का दावा कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पांच साल के अंदर उत्तर प्रदेश की सड़कों का ढांचा अमेरिका के बराबर हुआ है. इतना ही नहीं योगी को सफल सीएम बताते हुए कहा कि उनके राज में गुंडाराज का खात्मा हो गया है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि चार राज्यों में पहले ही हमारी सत्ता है, हम एक बार फिर से चुनकर आएंगे और पंजाब में हम एक शक्ति के रूप में उभरकर आएंगे. पहली बार हम पंजाब में इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. इतना ही नहीं गडकरी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत सफल मुख्यमंत्री हैं, कानून-व्यवस्था के लिए उन्होंने अभूतपूर्व कार्य​ किया है. उन्होंने पहली बार UP का गुंडाराज समाप्त किया और प्रदेश में विकास हो रहा है. 5 साल के अंदर उत्तर प्रदेश का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर अमेरिका के बराबर हुआ है.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी विदेश नीति सफल हुई है और मोदी जी के नेतृत्व में पहली बार पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. राहुल गांधी कभी इस बात को स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि वो विरोध की राजनीति कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते दिनों राहुल गांधी ने लोकसभा में बोलते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया था. राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर सवाल खड़ा करते हुए मोदी सरकार पर देश को दो हिस्सों में बांटने का आरोप लगाया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-election-priyanka-gandhi-manifesto-released/