Gujarat Exclusive > राजनीति > हरिद्वार: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, केंद्रीय जांच एजेंसियों को कटघरे में खड़ा किया

हरिद्वार: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, केंद्रीय जांच एजेंसियों को कटघरे में खड़ा किया

0
249

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान किया जाएगा. 10 मार्च को पांचों राज्यों के वोटों की गिनती की जाएगी. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. आज सियासी माहौल बनाने के लिए राज्य के दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंच गए हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज श्रीनगर में ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिए आज हरिद्वार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर वार किया. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस आप लोगों की सरकार लाएगी. दिल्ली में प्रधानमंत्री नहीं है वहां राजा बैठा हुआ है. हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए. हमें गरीब जनता की, किसानों की, छोटे व्यापारी और छोटे लघु व्यापारियों की और युवाओं को रोज़गार दिलवाने वाली सरकार चाहिए.

राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि नरेंद्र मोदी को लगता है कि उनसे सबको डर लगता है. उनको लगता है कि ED, CBI से वह किसी को भी दबा देंगे. मुझे उनसे डर नहीं लगता. मुझे उल्टा उनके अहंकार को देखकर हसी आती है. वह देश से कहते हैं कि पिछले 70 सालों में कुछ नहीं हुआ. यह सड़कें, फैक्ट्री, ट्रेन सब जादू से बनी है.

राहुल गांधी ने उत्तराखंडवासियों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम राज्य में 4 लाख नौकरियां देंगे. हम 5 लाख गरीब परिवारों को हर साल 40,000 रुपये उनके बैंक खाते में डलवाएंगे. हम एंबुलेंस, मोटरसाइकिल और ड्रोन के माध्यम से स्वास्थ्य सेवाओं को आपके घर तक पहुंचाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/saharanpur-pm-modi-election-rally-address/