Gujarat Exclusive > राजनीति > CM योगी ने फिर उठाया कब्रिस्तान और जिन्ना का मुद्दा, विपक्ष पर वंशवाद का लगाया आरोप

CM योगी ने फिर उठाया कब्रिस्तान और जिन्ना का मुद्दा, विपक्ष पर वंशवाद का लगाया आरोप

0
336

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. दूसरे चरण के लिए मतदान 14 फरवरी को होना है. राज्य के 9 जिलों की 55 सीटों पर 14 फरवरी को मातदान होगा. मतदान से पहले शाहजहांपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर वार करते हुए एक बार फिर से कब्रिस्तान और जिन्ना के मुद्दे को हवा देते हुए नजर आए.

शाहजहांपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर हम लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं तो ये जातिवाद की बात करते हैं, हम विकास की बात करते हैं तो ये मत और मजहब की बात करते हैं, मैं समग्र विकास की बात करता हूं ​तो ये कब्रिस्तान की बात करने लगते हैं, मैं गन्ना की बात करता हूं तो ये जिन्ना की बात करने लगते हैं.

इतना ही नहीं CM योगी ने कहा कि आपने इन पांच सालों में उत्तर प्रदेश को बदलते हुए देखा होगा, पांच साल पहले बिजली केवल सैफई खानदान या फिर आजम खान के लिए थी. लेकिन आज 24 घंटे बिजली लोगों को मिल रही है. सीएम योगी ने विपक्ष पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस केवल अपने परिवार के​ लिए जीने वाले लोग हैं, इन्होंने वंशवाद को बढ़ावा दिया है.

सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर जिला में 14 फरवरी को दूसरे चरण के तहत मतदान होने वाला है. जिसमें 586 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/goa-kejriwal-bjp-congress-attack/