Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी पर बरसे योगी, कहा- जिनकी खुद की पहचान संदिग्ध है वह हिंदू की परिभाषा कर रहे हैं

राहुल गांधी पर बरसे योगी, कहा- जिनकी खुद की पहचान संदिग्ध है वह हिंदू की परिभाषा कर रहे हैं

0
181

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान किया जाएगा. 10 मार्च को पांचों राज्यों के वोटों की गिनती की जाएगी. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. सत्ता में वासपी के लिए भाजपा हर मुमकिन कोशिश कर रही है. इस बीच उत्तराखंड के टिहरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी ने राहुल गांधी पर जमकर वार किया.

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनकी खुद की पहचान संदिग्ध है वह हिंदू की परिभाषा कर रहे हैं. राहुल जी से हिंदू शब्द की परिभाषा सुनकर आश्चर्य होता है. उनके परनाना खुद को एक्सीडेंटल हिंदू कहते थे. जिनके पूर्वजों को हिंदू होने पर गर्व नहीं होता वह हिंदू की परिभाषा बताए यह ठीक नहीं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जब कोई पार्टी लावारिस होती है तो उसका यही हाल होता है जो कांग्रेस का है. वहां तो इस समय एक नई होड़ लगी है कि हिन्दुओं को कितना अपमानित कर दो, जिनको स्वयं ये नहीं मालूम कि वे हिन्दू हैं या नहीं हैं वे हिन्दू की परिभाषा बोल रहे हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि उत्तराखंड सीमांत प्रदेश है, राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से इसका अपना महत्व है. उ.प्र. से लगा होने के कारण हमारी चिंता का विषय भी है. UP में जब हम अपराधियों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार नहीं होगी तो वे यहां शरण लेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kannauj-rally-pm-modi-opposition-attack/