Gujarat Exclusive > राजनीति > झांसी में अखिलेश पर अमित शाह का हमला, कहा- युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का किया काम

झांसी में अखिलेश पर अमित शाह का हमला, कहा- युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का किया काम

0
559

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वापसी के लिए भाजपा हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पीएम मोदी सहित कई आला नेता लगातार दौरा कर सियासी माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जहां पीएम मोदी आज कानपुर में रैली को संबोधित किया, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी झांसी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश समेत विपक्ष पर जमकर वार किया.

झांसी के मऊरानीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बा है. ये पार्टियां उत्तर प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकती है. ये कांग्रेस पार्टी है पहले जवाहर लाल नेहरू, फिर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, क्या ये लोग देश का भला कर सकते हैं?, इन पार्टियों में लोकतंत्र को बढ़ाने की कोई ललक नहीं है.

अमित शाह ने आगे कहा कि 5 साल के अंदर उत्तर प्रदेश और ग़रीबों की ज़मीन को अखिलेश यादव के गुडों ने कब्जाई. योगी आदित्यनाथ ने 2,000 करोड़ रुपए की ज़मीन पर बुलडोजर घुमाकर खाली करवा दिया. अखिलेश यादव ने 5 सालों में अपने परिवार के 45 सदस्यों को अलग-अलग पद पर बैठाने का काम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45 योजनाओं को आपके घर में भेजने का काम किया है.

झांसी के मऊरानीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश के गुंडों ने बुंदेलखंड में कट्टा और गोलियां बनाकर युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का काम किया, नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में गोली की जगह गोला बनाकर पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-kanpur-rally-opposition-attack/