Gujarat Exclusive > राजनीति > मणिपुर का विकास तेजी से हो रहा, हिंसा खत्म करने की दिशा में भी हो रहा काम: राजनाथ सिंह

मणिपुर का विकास तेजी से हो रहा, हिंसा खत्म करने की दिशा में भी हो रहा काम: राजनाथ सिंह

0
493

मणिपुर की 60 सीटों पर दो चरणों में मतदान होने हैं. इसके नतीजे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनाव के परिणामों के साथ 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. पहले चरण का मतदान 28 फरवरी को होगा. जबकि दूसरे चरण का मतदान 5 मार्च को होगा. मणिपुर विधानसभा चुनाव से पहले लंगथाबल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

मणिपुर के लंगथाबल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पिछले 5 सालों के अंदर मणिपुर में हिंसा बहुत हद तक ख़त्म हो गई है. यहां अब लोगों कें अदंर विकास को लेकर विश्वास बढ़ने लग गया है. लोग अब मानने लग गए हैं कि मणिपुर का विकास भी अब तेजी से होगा.

रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि भारत को आज़ादी हासिल किए हुए लगभग 75 साल हो गए हैं. इन 75 सालों में यहां पर रेल नहीं आ पाई थी. इसकी चिंता पहली बार हमारी सरकार ने की. हमने इस राज्य को रेल कनेक्टिविटी देने का काम किया है.

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम मणिपुर में हिंसा की समस्या का पूरी तरह से समाधान चाहते हैं. इसलिए मैंने रक्षा मंत्री होने के नाते आह्वान किया है कि विद्रोही समूह अगर हमसे बातचीत करके समस्या का समाधान चाहते हैं तो हम उसके लिए पूरी तरह से तैयार है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-akhilesh-yadav-attack-2/